मेरे घर पर छापेमारी की तैयारी चल रही है: चिदंबरम

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मेरे घर पर छापेमारी की तैयारी चल रही है: चिदंबरम

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के करीबियों के ठिकानों पर आयकर अधिकारियों के छापे के बाद अब वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने अपने घर और दफ्तर पर भी आयकर छापे की आशंका जताई है. हालांकि उन्होंने साथ ही कहा कि हम छापे मारने वाली टीम


मेरे घर पर छापेमारी की तैयारी चल रही है: चिदंबरममध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ के करीबियों के ठिकानों पर आयकर अधिकारियों के छापे के बाद अब वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने अपने घर और दफ्तर पर भी आयकर छापे की आशंका जताई है. हालांकि उन्होंने साथ ही कहा कि हम छापे मारने वाली टीम का स्वागत करेंगे.
चिदंबरम ने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव अभियान को पंगु करने की मंशा से सरकार उनके आवास पर आयकर छापा डालने की सोच रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश के लोग सबकुछ देख रहे हैं और आगामी चुनाव में इस माकूल जवाब देंगे.
चिदंबरम ने ट्विटर पर कहा, मुझे बताया गया है कि आयकर विभाग चेन्नई और शिवगंगा में स्थित मेरे आवास पर छापे की तैयारी में है. हम छापेमार टीम का स्वागत करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया, आयकर विभाग को पता है कि मेरे पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है. वे और दूसरी एजेंसियों ने पहले भी तलाशी ली हैं, जिसमें उन्हें कुछ नहीं मिला. उनकी मंशा बस चुनाव प्रचार में रोड़ा अटकाना है.