जवानों के शौर्य को ‘भूना रहे हैं’ प्रधानमंत्री : राहुल गांधी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

जवानों के शौर्य को ‘भूना रहे हैं’ प्रधानमंत्री : राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि वह जवानों की वीरता और उनकी शहादत को राजनीतिक लाभ के लिए भूना रहे हैं। कोल्लम, पथनमथिट्टा, अलपुझा और तिरूवनंतपुरम जिले में सभाओं को संबोधित करते हुए गांधी


जवानों के शौर्य को ‘भूना रहे हैं’ प्रधानमंत्री : राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि वह जवानों की वीरता और उनकी शहादत को राजनीतिक लाभ के लिए भूना रहे हैं।

कोल्लम, पथनमथिट्टा, अलपुझा और तिरूवनंतपुरम जिले में सभाओं को संबोधित करते हुए गांधी ने मोदी और संघ परिवार को कई मुद्दे पर घेरा लेकिन वह राज्य की माकपा नीत एलडीएफ सरकार पर हमला करने से बचते रहे।

गांधी ने तिरूवनंतपुरम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा, अगर सेना और वायुसेना कोई कार्रवाई करती है तो श्रेय उन्हीं को जाता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गांधी ने कहा, यह शर्मनाक है कि प्रधानमंत्री उन्हें श्रेय नहीं देते। क्योंकि उन लोगों ने अपना खून बहाया है। उनके परिवार को पीड़ा हुई है और इसका श्रेय उनको जाता है।

पुलवामा आतंकवादी हमले पर कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि उनकी त्वरित प्रतिक्रिया मामले का राजनीतिकरण करना नहीं था।

उन्होंने कहा, यह राजनीतिक मुद्दा नहीं था जिसे भुनाया जा सके। मैंने अपने शहीदों और जवानों को नहीं भुनाया। लेकिन हमारे प्रधानमंत्री ऐसा नहीं सोचते। हमारे प्रधानमंत्री राजनीतिक फायदे के लिए जवानों की वीरता को भुनाते हैं।