10वीं की छात्रा के साथ प्रिंसिपल ने की छेड़छाड़

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

10वीं की छात्रा के साथ प्रिंसिपल ने की छेड़छाड़

राजस्थान के झालावाड़ में एक कॉलेज प्रिंसिपल ने दसवीं की छात्रा से छेड़छाड़ की। यह घटना तब हुई जब वह प्रिंसिपल के घर पढ़ने गई थी। घटना का पता चला तो लोगों ने पुलिस के हवाले करने से पहले प्रिंसिपल की मौके पर ही जमकर पिटाई कर डाली। पुलिस ने आरोपी को हिरास


10वीं की छात्रा के साथ प्रिंसिपल ने की छेड़छाड़
राजस्थान के झालावाड़ में एक कॉलेज प्रिंसिपल ने दसवीं की छात्रा से छेड़छाड़ की। यह घटना तब हुई जब वह प्रिंसिपल के घर पढ़ने गई थी।

घटना का पता चला तो लोगों ने पुलिस के हवाले करने से पहले प्रिंसिपल की मौके पर ही जमकर पिटाई कर डाली। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पीड़िता के बयान लिए जा रहे हैं। नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार छेड़छाड़ की घटना झालावाड़ के भवानी मंडी कस्बे में कृष्णा कॉलोनी इलाके में रविवार को दोपहर में हुई। वहां दसवीं की एक छात्रा पास में ही रह रहे कॉलेज प्रिंसिपल के पास पढ़ने गई थी।

उसके साथ उसकी छोटी बहन भी थी। वहां प्रिंसिपल ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। इस पर छात्रा के साथ आई छोटी बहन ने घर पर जाकर परिजनों को इसकी सूचना दी।

छात्रा के साथ छेड़छाड़ की सूचना पर परिजन मोहल्ले वालों को लेकर मौके पर पहुंचे। गुस्साए लोगों ने वहीं पर प्रिंसिपल को पकड़कर उसकी जोरदार पिटाई कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने आरोपी को उसके हवाले कर दिया।

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। उसके बाद पीड़िता और उसके परिजन भी थाने पहुंचे। आरोपी कस्बे में ही स्थित कॉलेज का प्रिंसिपल बताया जा रहा है।