प्रियंका चतुर्वेदी ने छोड़ी कांग्रेस?

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

प्रियंका चतुर्वेदी ने छोड़ी कांग्रेस?

लोकसभा चुनाव के बीच में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगने की खबर आ रही है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक टेलीविजन डिबेट्स कांग्रेस का पक्ष रखने वाली तेजतर्रार प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। ख़बरों के अनुसार


प्रियंका चतुर्वेदी ने छोड़ी कांग्रेस?
लोकसभा चुनाव के बीच में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगने की खबर आ रही है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक टेलीविजन डिबेट्स कांग्रेस का पक्ष रखने वाली तेजतर्रार प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

ख़बरों के अनुसार उन्होंने मथुरा में कार्यकर्ताओं की बदसलूकी की वजह से इस्तीफा दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में उन्होंने बयान दिया था कि पार्टी में गुंडों को तरजीह मिल रही है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इस्तीफा सौंपने के बाद वे अब शिवसेना में शामिल हो सकती हैं।

प्रियंका ने इससे पहले ट्वीट करते हुए कहा था, ‘कांग्रेस में खून-पसीना बहाने वालों की बजाय गुंडों को तरजीह दिए जाने से दुखी हूं। मैंने पार्टी के लिए हर तरह की आलोचना और अपशब्द सुने लेकिन जब मुझे पार्टी के भीतर ही धमकियां मिल रही है तो यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। धमकियां देने वाले लोग बच गए। उनका बिना किसी कार्रवाई के बच जाना दुर्भाग्यपूर्ण हैं।’ इसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर नाम के आगे से कांग्रेस प्रवक्ता भी हटा लिया है।