सोनभद्र के घोरावल जा रही प्रियंका का काफिला पुलिस ने रोका

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सोनभद्र के घोरावल जा रही प्रियंका का काफिला पुलिस ने रोका

राकेश पाण्डेय वाराणसी। मिर्ज़ापुर ,स्थानीय थाना क्षेत्र के नरायनपुर तिराहे पर प्रियंका गाँधी का काफिला पुलिस द्वारा रोका गया। काफिला रुकने के बाद प्रियंका गाँधी अपने कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठ गई। सूत्रों के अनुसार बताया जाता है !कि 17 जुलाई 201


सोनभद्र के घोरावल जा रही प्रियंका का काफिला पुलिस ने रोका
राकेश पाण्डेय
वाराणसी। मिर्ज़ापुर ,स्थानीय थाना क्षेत्र के नरायनपुर तिराहे पर  प्रियंका गाँधी का काफिला पुलिस द्वारा  रोका गया।  काफिला रुकने के बाद प्रियंका गाँधी अपने कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठ गई। 

सूत्रों के अनुसार बताया जाता है !कि 17 जुलाई 2019 को सोनभद्र के घोरावल में जमीनी विवाद के  हमले में 10 लोगो  कि मौत होने वाले परिवार से मिलने  प्रियंका गाँधी वाराणसी के ट्रामा सेन्टर में घायलों से मिलने के बाद सोनभद्र के घोरावल नरसंहार में मृतक के परिजनों से मिलने के लिए जा रही थी।

जैसे ही  स्थानीय थाना क्षेत्र के नरायनपुर तिराहे के पास पहुंची तभी उनके काफिले को पुलिस ने रोक लिया जिससे प्रियंका गाँधी ने अपने कार्यकर्ताओ के साथ धरने पर बैठ गई !  मौके पर पहुंचे चुनार सीओ हितेंद्र कृष्ण ने बताया कि सोनभद्र जिले के घोरावल में हुए आत्मघाती हमले में हुई।

मौत के कारण घोरावल 
में धारा 144 लागू होने के कारण रोका गया ! नाराज प्रियंका गाँधी और कांग्रेस कार्यकर्त्ता धरने पर बैठे पुलिस ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं  के विरोध के बावजूद धरने से उठाया और एसडीएम कि गाड़ी में बैठा कर चुनार गेस्ट हॉउस ले जाया गया।