2 लाख का इनामी दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

2 लाख का इनामी दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा

दिल्ली पुलिस ने लग्जरी गाडिय़ों को लूटने और कॉन्ट्रैक्ट किलिंग करने वाले एक शख्स को दबोचा है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शरद पांडे नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. शरद पांडे पर हरियाणा और दिल्ली पुलिस ने 2 लाख का इनाम रख रखा था. दिल्ली पुलिस


2 लाख का इनामी दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा
दिल्ली पुलिस ने लग्जरी गाडिय़ों को लूटने और कॉन्ट्रैक्ट किलिंग करने वाले एक शख्स को दबोचा है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शरद पांडे नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है. शरद पांडे पर हरियाणा और दिल्ली पुलिस ने 2 लाख का इनाम रख रखा था. दिल्ली पुलिस के मुताबिक यह गिरोह हथियारों के बल पर लग्जरी गाडिय़ों को लूटता ही था साथ में कॉन्ट्रैक्ट किलिंग का भी काम करता था.
इस गिरोह का नेटवर्क दिल्ली, हरियाणा और पंजाब तक फैला था. यह गिरोह लग्जरी गाडिय़ों को लूटते वक्त अगर किसी ने विरोध किया तो उसकी हत्या भी कर देता था. दिल्ली पुलिस की शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि शरद पांडे ने अब तक लगभग 8 कत्ल की वारदातों को भी अंजाम दिया है.
शरद पांडे पर हरियाणा और दिल्ली पुलिस ने 2 लाख का इनाम रख रखा था. शरद पांडे गाडिय़ों की लूट के साथ कॉन्ट्रैक्ट किलिंग का भी धंधा करता था. शरद पांडे दिल्ली-एनसीआर में एक गैंग भी चलाता है.
अभी हाल ही में शरद पांडे नबी करीम दिल्ली के एक डॉक्टर की किडनैपिंग में भी शामिल था. यह गिरोह अब तक करीब 100 लक्जरी कार लूट की वारदातों को हथियार के बल पर अंजाम दे चुका है.