प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या

 
प्रापर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के विकासपुरी इलाके में एक व्यक्ति की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान अमित कोचर (35) के रूप में हुई है। वह पहले एक कॉल सेंटर में काम करता था।

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) मोनिका भारद्वाज ने कहा, गुरुवार रात को अमित अपने चार दोस्तों के साथ घर में था। रात 10.50 बजे के आसपास, किसी ने दरवाजे की घंटी बजाई, जिसे सुनकर कोचर बाहर आया और कुछ अन्य लड़कों के साथ अपनी कार में बैठ गया। 10 मिनट के बाद, उसके दोस्तों ने गोली चलाने की आवाज सुनी। कोचर के दोस्तों ने उसे घायल अवस्था में कार में देखा। भारद्वाज ने कहा, वे उसे एक अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दरअसल अमित कोचर ने सोचा कि डिलीवरी बॉय खाना लेकर आया है और उन्होंने अपने घर का दरवाजा खोल दिया, तभी कुछ बदमाशों ने अमित को पकड़ लिया और घसीटकर घर से बाहर ले आए. इसके बाद बाहर खड़ी गाड़ी में बैठाया और गोली मार दी, जब अमित कोचर के दोस्तों को गोली चलने की आवाज सुनाई दी, तब वो घर से बाहर आए. इस दौरान बदमाश अमित कोचर पर बंदूक तानते हुए फरार हो गए।

From around the web