एस्कॉर्ट का नंबर लगाया, लड़की आई और...हो गया ये कांड

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

एस्कॉर्ट का नंबर लगाया, लड़की आई और...हो गया ये कांड

नई दिल्ली। दो कारोबारी दोस्त नेहरू प्लेस सत्यम सिनेमा के पास बैठे थे। एक ने मजाक-मजाक में गूगल पर एस्कॉर्ट सर्विस टाइप कर दिया। कई नंबर आए। एक डायल किया। 3 हजार में बात हो गई। 20 मिनट बाद सत्यम सिनेमा के पास एक कार रुकी। उसमें एक लड़की और दो लड़के थ


एस्कॉर्ट का नंबर लगाया, लड़की आई और...हो गया ये कांडनई दिल्ली। दो कारोबारी दोस्त नेहरू प्लेस सत्यम सिनेमा के पास बैठे थे। एक ने मजाक-मजाक में गूगल पर एस्कॉर्ट सर्विस टाइप कर दिया। कई नंबर आए। एक डायल किया। 3 हजार में बात हो गई। 20 मिनट बाद सत्यम सिनेमा के पास एक कार रुकी। उसमें एक लड़की और दो लड़के थे।

दोनों दोस्त लड़की आने पर घबरा गए। कॉल नहीं उठाया। लेकिन लड़के भांप गए। फिर गाड़ी में बैठने को कहा। मना किया तो झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। कार में बैठाकर पिस्टल दिखाई और सब कुछ लूटकर फरार हो गए।

पीड़ित के मुताबिक, वह रमेश पार्क लक्ष्मी नगर में रहते हैं। कपड़े का कारोबार करते हैं। दोस्त के पास नेहरू प्लेस गए थे। फिर दोनों सत्यम सिनेमा के पास बात करने लगे। इसी दौरान सारा वाकया हुआ। दोनों घबराकर कार में बैठ गए।

कार में दोनों लड़के दोस्तों को धमकाने लगे। कहा जो कुछ भी तुम्हारे पास है, चुपचाप दे दो। लड़की के केस में फंसा देंगे। तभी एक लड़के ने पिस्टल निकाल ली। 39 हजार 800 रुपये कैश छीन लिया। एटीएम कार्ड का पिन पूछकर 5 हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर किए। ओखला मंडी के पास एटीएम से 18 हजार रुपये भी निकाल लिए।

थोड़ा आगे ले जाकर पीड़ितों को पिस्टल दिखाते हुए आरोपी बोले, हम खन्ना के आदमी हैं। किसी को कुछ भी बताया तो अच्छा नहीं होगा। पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है।