नयनतारा पर भद्दी टिप्पणी करने वाले राधा रवि बोले- नहीं मांगूगा माफी, कोई क्राइम तो किया नहीं

 
नयनतारा पर भद्दी टिप्पणी करने वाले राधा रवि बोले- नहीं मांगूगा माफी, कोई क्राइम तो किया नहींपिछले दिनों एक्टर राधा रवि ने एक्ट्रेस नयनतारा पर अभद्र टिप्पणी की थी। एक्टर के इस बयान से उनकी काफी फजीहत हुई थी। वहीं एक्ट्रेस नयनतारा ने भी राधा रवि के इस बयान पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। ऐसे में अब राधा रवि ने एक बार फिर से एक्ट्रेस नयनतारा पर टिप्पणी करने को लेकर बयान दिया है।

नयनतारा पर भद्दी टिप्पणी करने पर राधा ने अपने ताजा बयान में कहा कि उन्होंने ऐसा कोई गुनाह नहीं किया है जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी पड़े।

शॉर्ट फिल्म Enakku Innoru Mugam Iruku के लॉन्च पर रवि ने कहा कि उन्होंने जो बयान दिया उसके लिए वह शर्मिंदा नहीं है। रवि ने आगे कहा कि उन्होंने कोई सीरियस क्राइम नहीं किया है कि उन्हें माफी मांगनी पड़े।

राधा रवि ने कहा- ‘हां मैंने ये कहा, जिन्हें मेरी कही बात बुरी लगी उन्हें मैं कहना चाहूंगा कि मैं दुखी हूं। मैंने कभी किसी से माफी नहीं मांगी और यह मेरे खून में नहीं है। मुझे क्यों माफी मांगनी चाहिए? क्या मैंने कोई सीरियस क्राइम किया है?


एक्टर ने आगे कहा- आज मुझे ऑडियंस से उनकी आवाज के द्वारा प्रोत्साहन मिला। वह लाउडर चियर कर रहे थे। आम लोगों के साथ मीडिया के लोग भी थे। उस दिन भी मुझे ऐसा माहौल ही मिला था। अगर मैं सच कहता हूं, तभी लोग मुझे सपोर्ट करते हैं।

From around the web