राहुल गांधी बोले- किसानों की आय दोगुुनी कर लाऊंगा 'अच्छे दिन'

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

राहुल गांधी बोले- किसानों की आय दोगुुनी कर लाऊंगा 'अच्छे दिन'

सीतापुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीतापुर के बिसवां कस्बे के मेला मैदान में आयोजित जनसभा में भाजपा पर सीधा हमला बोला। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पांच साल पहले चौकीदार 56 इंच की छाती लेकर आया था।


राहुल गांधी बोले- किसानों की आय दोगुुनी कर लाऊंगा 'अच्छे दिन'
सीतापुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सीतापुर के बिसवां कस्बे के मेला मैदान में आयोजित जनसभा में भाजपा पर सीधा हमला बोला।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पांच साल पहले चौकीदार 56 इंच की छाती लेकर आया था। दावा किया था कि भ्रष्टाचार की लड़ाई लड़ूंगा, किसानों की आय दुगनी करूंगा, अच्छे दिन लाऊंगा, लेकिन इन 5 वर्षों में जनता ने सच्चाई देख ली है।


राहुल गांधी ने कहा क‍ि नरेंद्र मोदी ने 30000 करोड़ चोरी कर अनिल अंबानी के खाते में डाले। 15 लोगों का 5 लाख 55 हजार करोड़ कर्जा माफ किया। हिंदुस्तान की जनता से झूठे वादे किए। चुनाव में 15 लाख रुपये खाते में डालने की बात की थी, लेकिन उसमें भी गरीबों के साथ धोखा किया। नोटबंदी और गब्बर सिंह टैक्स लगाकर अर्थव्यवस्था को चौपट कर दिया। बोले, मैं नहीं डरता चौकीदार से।

मैंने सवाल किया कि 525 करोड़ का हेलीकॉप्टर 1600 करोड़ में क्यों खरीदा। मैंने 4 सवाल किए, लेकिन वह आंख में आंख तक नहीं मिला पाए। मुझे नरेंद्र मोदी से भ्रष्टाचार पर 15 मिनट डिबेट करनी है। मेरे 15 मिनट के बाद मोदी चेहरा नहीं दिखा पाएंगे।