राहुल गांधी बोले- RAPE विक्टिम से मिलने का वक्त नहीं...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

राहुल गांधी बोले- RAPE विक्टिम से मिलने का वक्त नहीं...

राजस्थान के अलवर में गैंगरेप पीड़िता से मिलने गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पड़ोस के ही एक अन्य गांव रेप का शिकार हुई बच्ची से मिलने का वक्त नहीं मिला। यह बात राहुल गांधी ने खुद ही कही और इसकी वजह अपने व्यस्त चुनावी कार्यक्रम को बताया। दरअसल रा


राहुल गांधी बोले- RAPE विक्टिम से मिलने का वक्त नहीं...
राजस्थान के अलवर में गैंगरेप पीड़िता से मिलने गए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पड़ोस के ही एक अन्य गांव रेप का शिकार हुई बच्ची से मिलने का वक्त नहीं मिला। यह बात राहुल गांधी ने खुद ही कही और इसकी वजह अपने व्यस्त चुनावी कार्यक्रम को बताया।

दरअसल राहुल गांधी गुरुवार को राजस्थान के अलवर में वीभत्स गैंगरेप का शिकार हुई विवाहिता से मिलने गए थे। मुलाकात के बाद उन्होंने इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की और पीड़िता के साथ न्याय का आश्वासन दिया।

इसी दौरान वहां मौजूद किसी पत्रकार ने राहुल से पास के ही एक दूसरे गांव में 9 साल की बच्ची के साथ रेप का जिक्र कर पूछा कि क्या वह बच्ची से भी मिलने जाएंगे? जवाब में राहुल ने चुनावी शेड्यूल का हवाला देते हुए नहीं जाने की बात कही।

राहुल ने जवाब देते हुए कहा, 'रेप की यह दूसरी घटना मेरे शेड्यूल में नहीं है। बिहार में जरूरी चुनावी मीटिंग में जाना, जिस वजह से मैं वहां नहीं जा पाऊंगा।' इसके बाद राहुल ने बगल में बैठे सीएम गहलोत को मामले को देख लेने का इशारा किया।