राहुल गांधी ही कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहेंगे: रणदीप सुरजेवाला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

राहुल गांधी ही कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहेंगे: रणदीप सुरजेवाला

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के इस्तीफे की पेशकश को लेकर पिछले कई दिनों से चल रही अनिश्चितता के बीच पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बुधवार को कहा कि गांधी पार्टी अध्यक्ष थे, हैं और बने रहेंगे. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की अनौपचा


राहुल गांधी ही कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहेंगे: रणदीप सुरजेवाला
नई दिल्‍ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के इस्तीफे की पेशकश को लेकर पिछले कई दिनों से चल रही अनिश्चितता के बीच पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने बुधवार को कहा कि गांधी पार्टी अध्यक्ष थे, हैं और बने रहेंगे. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की अनौपचारिक बैठक के बाद सुरजेवाला ने यह टिप्पणी की।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, राहुल जी अध्यक्ष थे, हैं और रहेंगे. हममें से किसी को इसमें शक नहीं है. यह पूछे जाने पर क्या गांधी का विकल्प तलाशा जा रहा है तो उन्होंने कहा, ‘इस सवाल का कोई मतलब नहीं है।

पार्टी के वरिष्ठ नेता एके एंटनी के मार्गदर्शन में 15 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड स्थित पार्टी के वार रूम में हुई बैठक में अहमद पटेल, पी चिदबंरम, गुलाम नबी आजाद, मल्लिकार्जुन खड़गे, जयराम रमेश, केसी वेणुगोपाल, आनंद शर्मा और सुरजेवाला शामिल हुए. ये नेता लोकसभा चुनाव के लिए गठित पार्टी के कोर ग्रुप में शामिल थे.

सुरजेवाला ने यह भी कहा कि इस अनौपचारिक बैठक में महाराष्ट्र, हरियाणा, झारखंड और जम्मू-कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर भी चर्चा हुई. उन्होंने कहा, ‘पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मुझे यह सूचित करने के लिए कहा है कि वह बहुत जल्द महासचिवों की बैठक बुलाएंगे ताकि लोकसभा चुनाव की समीक्षा और आगामी चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की जा सके.’