राहुल ये नामर्दों का देश नहीं है: उद्धव ठाकरे

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

राहुल ये नामर्दों का देश नहीं है: उद्धव ठाकरे

महाराष्ट्र में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक चुनावी सभा में बोलते राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल ये नामर्दों का देश नहीं है। इस दौरान उन्होंने एनसीपी मुखिया शरद पवार पर भी निशाना साधा। बता दें कि शिवसेना और बीजेपी एक साथ मिलकर


राहुल ये नामर्दों का देश नहीं है: उद्धव ठाकरेमहाराष्ट्र में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक चुनावी सभा में बोलते राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल ये नामर्दों का देश नहीं है।

इस दौरान उन्होंने एनसीपी मुखिया शरद पवार पर भी निशाना साधा। बता दें कि शिवसेना और बीजेपी एक साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। समझौते के तहत शिवसेना 23 और बीजेपी 25 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

दरअसल, उद्धव शनिवार को बुलढाणा में सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान एबीपी न्यूज में छपी खबर के मुताबिक उन्होंने कहा, ‘बेटा राहुल, हिंदुस्तान नामर्दों का देश नहीं है।’

इस दौरान ठाकरे ने सभा में मौजूद लोगों से पूछा क्या देशद्रोहियों को अपने पास रखने वालों को आप चुनेंगे? इसके साथ ही गठबंधन के उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए उद्धव ने ये भी कहा कि शरद पवार को लाज शर्म नहीं आती है।