राहुल को राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ नहीं खेलना चाहिए : भाजपा

 
राहुल को राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ नहीं खेलना चाहिए : भाजपाकेंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के परिवार को भ्रष्ट बताया और कहा कि उन्हें राफेल सौदे पर अपनी 'ओछी राजनीति' से राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ नहीं खेलना चाहिए। राहुल पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए प्रसाद ने कहा, "हम उनसे(राहुल गांधी) और किसी चीज की अपेक्षा नहीं करते हैं, क्योंकि पूरा गांधी परिवार भ्रष्टाचार में संलिप्त है, चाहे वह बोफोर्स हो, नेशनल हेराल्ड हो या फिर अन्य मुद्दा हो।"

उन्होंने राहुल पर उसी एजेंडे को आगे बढ़ाने का आरोप लगाया, जिसका पाकिस्तान पक्ष लेता है।

भाजपा नेता ने कहा, "अब पाकिस्तान के लोग भी बोलने लगे हैं कि वे चाहते हैं कि राहुल गांधी भारत के प्रधानमंत्री बनें।"

उन्होंने कहा, "अपनी ओछी राजनीति के लिए देश की सुरक्षा से मत खेलिए.. राहुल गांधी द्वारा बोले गए झूठ से देश प्रभावित नहीं होने जा रहा है।"

उन्होंने फ्रांस के दसॉ एविएशन से 36 राफेल विमान को खरीदे जाने के मामले में उठे विवाद के बीच यह बयान दिया है। फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद ने दावा किया है कि ऑफसेट साझेदार के रूप में एक निजी कंपनी का नाम भारत सरकार ने सुझाया था।

कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राफेल मामले में मानक प्रक्रिया का उल्लंघन करने के अलावा मित्र पूंजीवाद का आरोप लगा रही है।

मोदी सरकार ने हालांकि लगातार कहा है कि दसॉ एविएशन ने खुद अपना भारतीय साझेदार चुना और इससे सरकार का कुछ लेना-देना नहीं है।

From around the web