रेव पार्टी पर छापेमारी, 161 युवकों और 31 युवतियों को पकड़ा

 
रेव पार्टी पर छापेमारी, 161 युवकों और 31 युवतियों को पकड़ा
नोएडा। नोएडा एक्सप्रेस वे थाना पुलिस ने यमुना नदी के किनारे एक फार्म हाउस में देर रात तक चल रही रेव पार्टी पर रविवार तड़के छापा मार कर 161 युवकों और 31 युवतियों को पकड़ा है। पुलिस ने इस पार्टी के मुख्य आयोजक समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

मौके से पुलिस ने बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ, बीयर, शराब, हुक्का और अन्य आपत्तिजनक चीजें बरामद की हैं। दिल्ली और हरियाणा ब्रांड की शराब की बोतलें भी बरामद की गई हैं जिन्हें उत्तर प्रदेश में बेचने की अनुमति नहीं है। इस फार्म हाउस में इससे पहले भी कई बार रेव पार्टी का आयोजन किया जा चुका था।

गौतमबुद्ध नगर, नोएडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वैभव कृष्ण ने बताया कि रविवार रात सूचना मिली थी कि सेक्टर 129 के पास यमुना किनारे स्थित एक फार्म हाउस में बड़ी संख्या में युवक-युवतियां रेव पार्टी कर रहे हैं। सूचना के आधार पर सादी वर्दी में एक विशेष टीम वहां छापामारी करने के लिए पहुंची।

छापेमारी के दौरान फार्म हाउस में रेव पार्टी कर रहे 161 लड़के और 31 लड़कियां पकड़ी गईं। उन्होंने बताया कि इनमें से अधिकतर लोग दिल्ली के रहने वाले हैं। हालांकि, कुछ लोग हरियाणा के भी मिले, जबकि नोएडा के काफी कम संख्या में लोग इस पार्टी में शामिल थे। पकड़े गए युवक-युवतियों में कुछ कॉलेजों में पढ़ाई करते हैं, कुछ व्यापारी हैं, और कुछ अधिकारियों और नेताओं के बेटे हैं। 

From around the web