राजबब्बर बोले- हां मैं सर्वेश की नफरतों से डरकर भाग गया...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

राजबब्बर बोले- हां मैं सर्वेश की नफरतों से डरकर भाग गया...

मुरादाबाद (इफ्तखार अर्शी)। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने मंच से भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह के डरकर भागने वाले बयान का जिक्र कर कटाक्ष किया। खुद को प्यार का पुजारी बताकर सर्वेश सिंह को नफरत का सौदागर बता दिया। शहर के अंबेडकर पार्क में च


राजबब्बर बोले- हां मैं सर्वेश की नफरतों से डरकर भाग गया...मुरादाबाद (इफ्तखार अर्शी)। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने मंच से भाजपा प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह के डरकर भागने वाले बयान का जिक्र कर कटाक्ष किया। खुद को प्यार का पुजारी बताकर सर्वेश सिंह को नफरत का सौदागर बता दिया।

शहर के अंबेडकर पार्क में चुनावी सभा कर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने मंगलवार को जहां कांग्रेस प्रत्याशी इमरान प्रतापगढ़ी के समर्थन में वोट की अपील की, वहीं भाजपा प्रत्याशी सर्वेश सिंह के डरकर भागने वाले बयान पर कबूल किया- हां मैं डरकर भाग गया। आप बंदूक वाले लोग हैं। नफरत फैलाने वाले हैं। हम प्यार बांटने वाले हैं। सबके दुख दर्द में काम आने वाले हैं। राज बब्बर और इमरान प्रतापगढ़ी में कोई फर्क नहीं है।

राहुल गांधी ने इमरान प्रतापगढ़ी को मुरादाबाद भेजा है। प्रियंका की सुसराल का वास्ता देकर राज बब्बर ने मुरादाबाद के लोगों से इमरान को जिताकर भेजने की अपील की।