राजीव गांधी ने कम उम्र में बहुत बड़ी जिम्मेदारी संभाली थी: BJP नेता

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

राजीव गांधी ने कम उम्र में बहुत बड़ी जिम्मेदारी संभाली थी: BJP नेता

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर वन वाले बयान पर बीजेपी के एक सीनियर नेता ने सवाल उठाया है। कर्नाटक के बीजेपी नेता और पूर्व सांसद श्रीनिवास प्रसाद ने कहा है कि राजीव गांधी की हत्या एलटीटीई ने की थी। उनकी मौत भ्रष्टाचार क


राजीव गांधी ने कम उम्र में बहुत बड़ी जिम्मेदारी संभाली थी: BJP नेता
नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर वन वाले बयान पर बीजेपी के एक सीनियर नेता ने सवाल उठाया है।

कर्नाटक के बीजेपी नेता और पूर्व सांसद श्रीनिवास प्रसाद ने कहा है कि राजीव गांधी की हत्या एलटीटीई ने की थी। उनकी मौत भ्रष्टाचार के आरोपों की वजह से नहीं हुई। इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, श्रीनिवास ने कहा कि राजीव गांधी पर भ्रष्टाचार के आरोपों पर कोई विश्वास नहीं करेगा। वो भी इसमें विश्वास नहीं करते हैं। उन्होंने आगे कहा कि वो मोदी का बहुत सम्मान करते हैं लेकिन उन्हें राजीव गांधी के खिलाफ इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए था।

बीजेपी के नेता श्रीनिवास प्रसाद ने आगे कहा कि राजीव गांधी ने कम उम्र में बहुत बड़ी जिम्मेदारी संभाली थी। राजनीति में बड़े नेता रहे वाजपेयी जी ने भी पूर्व पीएम स्वर्गीय राजीव गांधी के बारे में कई अच्छी बातें कही हैं। श्रीनिवास प्रसाद 24 दिसंबर 2016 को बीजेपी ज्वाइन किया था।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में एक चुनावी रैली में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि आपके पिता (राजीव गांधी) को उनके दरबारियों ने मिस्टर क्लीन की तरह पेश किया लेकिन उनका जीवन भ्रष्टाचारी नंबर वन के रूप में खत्म हुआ।