सपना चौधरी के रोड शो में बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सपना चौधरी के रोड शो में बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार मनोज तिवारी के पक्ष में प्रचार के लिए आई हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी को मुसीबत का सामना करना पड़ा। दरअसल, दिल्ली के मलकागंज में हुए रोड शो के दौरान सिंगर सपना चौधरी को देखने के लिए जुटी भीड़


सपना चौधरी के रोड शो में बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार मनोज तिवारी के पक्ष में प्रचार के लिए आई हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी को मुसीबत का सामना करना पड़ा। दरअसल, दिल्ली के मलकागंज में हुए रोड शो के दौरान सिंगर सपना चौधरी को देखने के लिए जुटी भीड़ इस कदर बेकाबू हो गई कि दिल्ली पुलिस को लाठी चार्ज तक करना पड़ा।

सपना चौधरी और भाजपा उम्मीदवार मनोज तिवारी एक खुली गाड़ी में सवार होकर प्रचार कर रहे थे। इस दौरान सपना को देखने के लिए भीड़ बेकाबू होने लगी। हालात खराब होने का अंदेशा होने के चलते पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठी चार्ज तक करना पड़ा।  इसके बाद सपना चौधरी पुलिस ने अपनी गाड़ी में बिठाकर सुरक्षित निकाला।


यहां पर बता दें कि पिछले दिनों सपना चौधरी के भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने की खबरें आईं थी,लेकिन खुद सिंगर-डांसर ने साफ किया था कि वह भाजपा में शामिल नहीं होंगी, लेकिन मनोज तिवारी के पक्ष में प्रचार करेंगीं।
-फाइल फोटो