14 साल की लड़की से बलात्कार, हॉस्पिटल के बाथरूम में दिया बच्ची को जन्म...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

14 साल की लड़की से बलात्कार, हॉस्पिटल के बाथरूम में दिया बच्ची को जन्म...

नई दिल्ली। दिल्ली के शकूरपुर में 14 साल की दुष्कर्म पीड़िता ने रविवार को अस्पताल के बाथरूम में बच्ची को जन्म दिया। सुभाष प्लेस पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर दुष्कर्म एवं पोक्सो की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही


14 साल की लड़की से बलात्कार, हॉस्पिटल के बाथरूम में दिया बच्ची को जन्म...नई दिल्ली। दिल्ली के शकूरपुर में 14 साल की दुष्कर्म पीड़िता ने रविवार को अस्पताल के बाथरूम में बच्ची को जन्म दिया।

सुभाष प्लेस पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर दुष्कर्म एवं पोक्सो की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़िता अपने परिवार के साथ शकूरपुर इलाके में रहती है। वह स्थानीय स्कूल में कक्षा नौ की छात्रा है। पीड़िता ने बताया कि डेढ़ साल पहले उसकी मुलाकात पास में रही रहने वाले मुगल नाम के युवक से हुई। क

रीब नौ माह पहले आरोपी युवक उसे अपने फ्लैट पर ले गया जहां पर जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। यह सिलसिला लगातार चलता रहा। इस बीच पीड़िता गर्भवती हो गई।

गर्भ ठहरने की जानकारी होने पर आरोपी ने पीड़िता से शादी का झांसा दिया और फिर फरार हो गया। रविवार को अचानक पीड़िता की तबियत खराब हुई वह अपनी मां के साथ शास्त्री अस्पताल गई।

अस्पताल के बाथरूम में पीड़िता ने बच्ची को जन्म दिया तो परिजनों को उसके गर्भवती होने का पता चला। चूंकि बच्ची समयपूर्व जन्मी थी इसलिए उसे दूसरे अस्पताल में भेज दिया गया।