छात्रा से रेप कर अश्लील वीडियो बनाई, 5 दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 
छात्रा से रेप कर अश्लील वीडियो बनाई, 5 दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
ठाकुरद्वारा। छात्रा को प्रेमजाल में फंसा कर दुष्कर्म किया। फिर दोस्तों की मदद से अश्लील वीडियो बना ली। छात्रा ने शादी का दबाव बनाया तो अश्लील वीडियो वायरल करने के साथ ही जान से मारने की धमकी दी। एडीजी के आदेश पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म और दोस्तों पर साजिश रचने का मुकदमा दर्ज किया गया है।


ग्राम दुल्हापुर की युवती पास के डिग्री कॉलेज में बीए में पढ़ती थी। इस दरमियान रतूपुरा निवासी उसकी खाला के देवर सरताज ने मोबाइल नंबर पर संपर्क साधा और बातचीत के दौरान प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद सरताज ने उसको मुरादाबाद में अपने दोस्त के कमरे पर बुलाया और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं सरताज ने रतूपुरा निवासी दोस्त राशिद, सलमान, अकरम और आलम की मदद से अश्लील वीडियो भी बना ली। इसके बाद भी सरताज उसको जगह-जगह बुलाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाता रहा।

उसने जनवरी 2019 में सरताज पर शादी के लिए दबाव बनाया तो तो उसने 26 फरवरी को स्योहारा रोड स्थित गुलाब नगर में बातचीत के लिए बुलाया। जहां एक खाली मकान में उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो दिखाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की चेतावनी दी।

इतना ही नहीं उसने परिजनों को बताने एवं पुलिस कार्रवाई पर जान से मारने की भी धमकी दी। युवती का आरोप है कि उसने कोतवाली और एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद में एडीजी बरेली जोन के समक्ष पेश हुई।

एडीजी के आदेश पर सरताज के खिलाफ दुष्कर्म और उसके दोस्त राशिद, सलमान, अकरम और आलम के खिलाफ दुष्कर्म की साजिश रचने का मुकदमा दर्ज किया गया है। दूसरी तरफ नगर निवासी युवती से दुष्कर्म की अश्लील वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी है।

From around the web