कर्नाटक से चोरी मिश्रित धातु का दुर्लभ शंख प्रयागराज मे बरामद, 2 गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

कर्नाटक से चोरी मिश्रित धातु का दुर्लभ शंख प्रयागराज मे बरामद, 2 गिरफ्तार

राकेश पाण्डेय प्रयागराज जिले मे घूरपुर के गौहनिया ओवरब्रिज पर बुधवार को पुलिस ने मिश्रित धातु से बने 30 लाख रुपये कीमत के दुर्लभ शंख संग दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि यह शंख कर्नाटक के एक व्यवसायी के घर से चुराया गया था। जिसे दो


  कर्नाटक से चोरी मिश्रित धातु का दुर्लभ शंख प्रयागराज मे बरामद, 2 गिरफ्तार
राकेश पाण्डेय
प्रयागराज जिले मे घूरपुर के गौहनिया ओवरब्रिज पर बुधवार को पुलिस ने मिश्रित धातु से बने 30 लाख रुपये कीमत के दुर्लभ शंख संग दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि यह शंख कर्नाटक के एक व्यवसायी के घर से चुराया गया था।

जिसे दोनों लेकर बेचने जा रहे थे तभी, उन्हें दबोच लिया गया। पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर बुधवार भोर में गौहनिया ओवरब्रिज पर बाइक से आ रहे दो युवकों को रोका गया। तलाशी में उनके पास से धातु के बना शंख बरामद हुआ। पूछताछ में पताचला कि यह कर्नाटक के एक बड़े व्यवसायी के घर से चुराया गया था।

जिसके बाद पुलिस ने अमित कुमार शुक्ला व राहुल कुमार सोनी निवासी खटखरी चौहना थाना शाहपुर जिला रीवा को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि अमित कर्नाटक निवासी व्यवसायी के घर काम करता था। उसने बताया कि व्यवसायी उसे चार-पांच महीनों से पगार नहीं दे रहा था।

 इसी खुन्नस में वह उसके बंगले पर रखा शंख चुराकर घर भाग आया। पुलिस का दावा है कि बरामद शंख की बाजार में कीमत 25-30 लाख रुपये है। यह भी बताया कि देखने में शंख दुर्लभ लग रहा है।