रश्मि दागा ने जॉब छोड़ 4 साल पहले शुरू की थी कंपनी, आज वैल्यू है 400 करोड़!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

रश्मि दागा ने जॉब छोड़ 4 साल पहले शुरू की थी कंपनी, आज वैल्यू है 400 करोड़!

नई दिल्ली। मोटी सैलरी की नौकरी छोड़कर बिजनेस शुरू करना कभी आसान नहीं होता। लेकिन आईआईएम अहमदाबाद की स्टूडेंट रहीं रश्मि दागा ने ऐसा किया और बड़ी सफलता भी हासिल की। उन्होंने महज 4 साल में उन्होंने लगभग 400 करोड़ रुपए की कंपनी खड़ी कर दी। मेट्रो शहरों


रश्मि दागा ने जॉब छोड़ 4 साल पहले शुरू की थी कंपनी, आज वैल्यू है 400 करोड़!नई दिल्ली। मोटी सैलरी की नौकरी छोड़कर बिजनेस शुरू करना कभी आसान नहीं होता। लेकिन आईआईएम अहमदाबाद की स्टूडेंट रहीं रश्मि दागा ने ऐसा किया और बड़ी सफलता भी हासिल की।

उन्होंने महज 4 साल में उन्होंने लगभग 400 करोड़ रुपए की कंपनी खड़ी कर दी। मेट्रो शहरों में फ्रेश फूड की डिलिवरी करने वाली उनकी कंपनी फ्रेशमेन्यू अब रोजाना देश में 13 हजार ऑर्डर्स की सप्लाई करती है।

रश्मि दागा की कंपनी FreshMenu इन दिनों खासी चर्चा में है। दरअसल ऐसी खबरें हैं कि देश की बड़ी हॉस्पिटैलिटी चेन्स में से एक ओयो होटल्स (OYO Hotels) इसके खरीदने की तैयारी कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्रेसमेन्यू को खरीदने के लिए 5-6 करोड़ डॉलर (लगभग 356 करोड़ से 420 करोड़ रुपए) के बीच डील हो सकती है। पिछले हफ्ते ही ओयो (OYO) ने चीन की राइड हेलिंग कंपनी दीदी चुक्सिंग (Didi Chuxing) से 10 करोड़ डॉलर (लगभग 710 करोड़ रुपए) जुटाए थे।