रवि किशन ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- बिहार और UP के लोग ही करते हैं देश का नेतृत्व

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

रवि किशन ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- बिहार और UP के लोग ही करते हैं देश का नेतृत्व

गोरखपुर। भारतीय जनता पार्टी के नेता और सांसद रवि किशन ने अरविंद केजरीवाल के बयान को गलत बताया है. उन्होंने कहा है कि देश का हर नागरिक किसी भी प्रदेश में जाकर इलाज करा सकता है और नौकरी कर सकता है. इसके लिए किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए। इस दौरान


रवि किशन ने केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- बिहार और UP के लोग ही करते हैं देश का नेतृत्वगोरखपुर।  भारतीय जनता पार्टी के नेता और सांसद रवि किशन ने अरविंद केजरीवाल के बयान को गलत बताया है. उन्होंने कहा है कि देश का हर नागरिक किसी भी प्रदेश में जाकर इलाज करा सकता है और नौकरी कर सकता है. इसके लिए किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

इस दौरान रवि किशन ने कहा कि उनको यह अहसास नहीं है कि उत्तर प्रदेश और बिहार की वजह से ही आज उनकी सरकार बनी हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कहा कि किसी भी राज्य के लोग देश के किसी भी हिस्से में रहे उसे भारतीय माना जाता है. लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को यह एहसास नहीं है कि वह किसके बारे में बोल रहे हैं।

इस दौरान बीजेपी सांसद ने कहा कि यूपी और बिहार से सबसे ज्यादा आईएएस-आईपीएस चुनकर आते हैं. यहीं पर सबसे ज्यादा राजनेता और समाजसेवी भी रहते हैं और इसी बिहार और उत्तर प्रदेश की धरती ने देश के सबसे अच्छे नेताओं को जन्म भी दिया है, जो देश का नेतृत्व करते हैं।