रवींद्र जडेजा की बहन नैना जाडेजा कांग्रेस में हुईं शामिल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

रवींद्र जडेजा की बहन नैना जाडेजा कांग्रेस में हुईं शामिल

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की बहन नैना जडेजा अब राजनीति में उतर चुकी हैं। नैना ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है। बता दें कि जडेजा भी अभी IPL खेल रहे हैं। जडेजा की बहन रविवार को कांग्रेस में शामिल हुईं। वहीं जडेजा की पत्नी पहले ही भाजपा में शामिल हो चुकी


रवींद्र जडेजा की बहन नैना जाडेजा कांग्रेस में हुईं शामिल क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की बहन नैना जडेजा अब राजनीति में उतर चुकी हैं। नैना ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है। बता दें कि जडेजा भी अभी IPL खेल रहे हैं।

जडेजा की बहन रविवार को कांग्रेस में शामिल हुईं। वहीं जडेजा की पत्नी पहले ही भाजपा में शामिल हो चुकी हैं। जडेजा की पत्नी रिबाबा ने गुजरात के कृषि मंत्री आर सी फलदू और सांसद पूनम की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी का झंडा थामा।

पिछले साल रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की थी। पीएम से मिलने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भी तस्वीर जारी कर ट्वीट किया था जिसमें लिखा गया था कि क्रिकेटर रविंद्र सिंह जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा के साथ शानदार बातचीत हुई। जडेजा ने भी मुलाकात के बाद ट्वीट किया था और कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर फक्र महसूस कर रहा हूं।