GF की विदाई पर असलहा ले पहुंचा, पिटाई

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

GF की विदाई पर असलहा ले पहुंचा, पिटाई

आजमगढ़ जिले में एक युवक अपनी प्रेमिका के विदाई के मौके पर असलहा लेकर उसके घर पहुंच गया और दुलहन को अगवा करने की कोशिश की। इस दौरान विरोध किए जाने पर उसने लड़की के पिता पर गोली भी चला दी। इसके बाद गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने युवक को दबोच लिया और उस


GF की विदाई पर असलहा ले पहुंचा, पिटाई
आजमगढ़ जिले में एक युवक अपनी प्रेमिका के विदाई के मौके पर असलहा लेकर उसके घर पहुंच गया और दुलहन को अगवा करने की कोशिश की। इस दौरान विरोध किए जाने पर उसने लड़की के पिता पर गोली भी चला दी।

इसके बाद गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने युवक को दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

खबर के मुताबिक, आज़मगढ़ जिले के अतरौलिया थाना इलाके के देवरा पट्टी गांव में बुधवार की सुबह प्रेमी ने दुलहन बनी अपनी कथित प्रेमिका को असलहे के बल पर उसके घर से उठाने का प्रयास किया। फिल्मी अंदाज में पहुंचा प्रेमी असलहा लहराते हुए प्रेमिका को ले जाने की जिद करने लगा।

जब लोगों ने विरोध किया तो उसने प्रेमिका के पिता पर फायर कर दिया। निशाना चूक जाने की वजह से प्रेमिका के पिता की जान बच गई। दुलहन की विदाई के वक्त पहुंचे प्रेमी की हरकत देख वहां हड़कंप मच गया।

मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने साहस करके आरोपी को दबोच लिया और जमकर पीटा। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। आजमगढ़ एसपी प्रफेसर त्रिवेणी सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

उन्होंने बताया कि कथित प्रेमी सुशील प्रजापति गांव की ही युवती से एकतरफा प्यार करता था। युवती की मंगलवार रात में शादी हुई और बुधवार की सुबह उसके विदाई की रस्म पूरी की जा रही थी। अपनी कथित प्रेमिका की दूसरे युवक के साथ शादी प्रेमी से देखी नहीं गई और वह असलहा लिए प्रेमिका के घर पर धमक पड़ा।