मुसलमानों को आरक्षण संविधान के खिलाफ : CM योगी

 
मुसलमानों को आरक्षण संविधान के खिलाफ : CM योगीलखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को दिया गया एक एक वोट आतंकवाद, नक्सलवाद और अलगाववादी ताकतों को मजबूत करेगा और विकास को बाधित करेगा।

इसी तरह, तेलंगाना में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) को दिए गए वोटों से सहयोगी पार्टी एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई के हाथ मजबूत होंगे।

उन्होंने कहा कि इसके विपरीत यदि मतदाताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा को चुना, तो उन्हें आश्वासन दिया जा सकता है कि पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार देश का व्यापक विकास और समृद्धि सुनिश्चित करेगी और भारत को एक महाशक्ति के रूप में स्थापित करेगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भाजपा के उम्मीदवार एस कुमार के समर्थन में पेद्दापल्ली में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस और टीआरएस दोनों ‘राष्ट्र-विरोधियों’ के साथ हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों पार्टियां ऐसी गतिविधियों का समर्थन कर रही हैं जो राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरनाक हैं। उन्होंने कहा, “हाल ही में जारी कांग्रेस घोषणापत्र इसे प्रमाणित करता है जबकि एआईएमआईएम अपने राष्ट्र विरोधी बयानों और कृत्यों के लिए जानी जाती है।

उन्होंने कहा, इन सभी के साथ इन दोनों दलों का गठजोड़ तेलंगाना के साथ साथ देश की सुरक्षा के लिए एक गंभीर खतरा पैदा करेगा।” उन्होंने पिछली कांग्रेस नीत संप्रग सरकार पर आतंकवादियों को “बिरयानी परोसने” का आरोप लगाया और कहा कि मोदी सरकार ने आतंकी हमलों से गोलियों से निपटने का संकल्प दिखाया है। उन्होंने कहा, “भाजपा नेतृत्व ने दिखाया है कि केवल गोलियां ही आतंकवादियों का जवाब हो सकती हैं।”

From around the web