रिटायर्ड IAF अधिकारी ने लगाई फांसी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

रिटायर्ड IAF अधिकारी ने लगाई फांसी

इलाहाबाद। असम के एक रिटायर्ड वायुसेना अधिकारी ने उत्तर प्रदेश के इलाहबाद में एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक अधिकारी ने पीएम नरेंद्र मोदी के नाम एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें उसने देश में आर्थिक मंदी का जिक्र भी किया है। 5 पेज क


रिटायर्ड IAF अधिकारी ने लगाई फांसी
इलाहाबाद। असम के एक रिटायर्ड वायुसेना अधिकारी ने उत्तर प्रदेश के इलाहबाद में एक होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

मृतक अधिकारी ने पीएम नरेंद्र मोदी के नाम एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें उसने देश में आर्थिक मंदी का जिक्र भी किया है। 5 पेज के सुसाइड नोट में मृतक ने कई बातें लिखी हैं।

पूर्व रिटायर्ड IAF अधिकारी बिजान दास ने आत्महत्या करने के पहले 5 पेज का सुसाइट नोट छोड़ा। इसमें उन्होंने देश की वर्तमान आर्थिक स्थिति के लिए पू्र्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम को जिम्मेदार ठहराया है। इसके साथ ही सुसाइड नोट में लिखा है कि आर्थिक मंदी के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है।


इलाहबाद के खुलदाबाद इलाके में बनी एक होटल में बिजान दास 6 सितंबर से रह रहे थे। रविवार को जब वे कमरे से बाहर नहीं निकले तो शाम को वेटर ने मैनेजर को इस बात की जानकारी दी। इसके बाद स्टॉफ रूम में गया तो देखा कि दास ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी।