नाइट ड्यूटी कर घर लौटा तो पत्नी और प्रेमी ने उतारा मौत के घाट

 
नाइट ड्यूटी कर घर लौटा तो पत्नी और प्रेमी ने उतारा मौत के घाटमुरादाबाद। रेलवे कर्मचारी नाइट ड्यूटी कर लौटा तो घर पर रंगरेलिया मना रही पत्नी और प्रेमी ने मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद प्रेमी तो फरार हो गया, पत्नी ने खुद पुलिस में पहुंचकर गुनाह कबूल कर लिया। उसके सौतेले बेटे की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रामपुर के मूंढापांडे थाना क्षेत्र के गांव गोविंदपुर कला निवासी शिव कुमार (45) रेलवे विभाग में क्लीनर था। उसकी पहली पत्नी अमरावती बेटे अमन के जन्म के बाद मर गई थी। उसने करीब आठ वर्ष पूर्व बरेली के आंवला थाना क्षेत्र के मोहम्मदगंज निवासी नीतू  से दूसरा विवाह किया था।

फिलहाल वह अपनी माता सुदामा, बेटे अमन व पत्नी नीतू के साथ मझोला थाना के रामतलया चैकी क्षेत्र में रेलवे कालोनी के क्वाटर में रहता था। रात करीब 12 बजे शिवकुमार ड्यूटी से लौटा तो नीतू को पड़ोसी परचूनी दुकानदार पल्लव  के साथ आपत्तिजनक हालत में देखकर विरोध किया। इस बात को लेकर दोनों पति पत्नी में झगडा  होने लगा है। 

आरोप है कि नीतू ने प्रेमी पल्लव के साथ मिलकर डंडे और लोहे की राड से हमलाकर शिव कुमार को मार डाला। इस बीच दूसरे कमरे में सो रहे दादी पोता की आंख खुली तो वह भी डर के मारे भाग निकले। हत्या को अंजााम देने के बाद पल्लव तो फरार हो गया, लेकिन नीतू स्वयं रात में ही राम तलैया चैकी पहुंच गई। उसने पुलिस  को जाकर पति की हत्या करना कबूल कर लिया। 

पुलिस ने मौके  पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर दादा पोते की सूचना पर परिवार केे अन्य सदस्य भी पहंुच गए। एसएचओ मझोला विकास सक्सेना ने बताया कि बेटे अमन कुमार की तहरीर पर नीतू व उसके प्रेमी पल्लव निवासी कटघर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

From around the web