खुलासा : पैसे के लेन देन में हुई थी हत्या, 3 अभियुक्त गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

खुलासा : पैसे के लेन देन में हुई थी हत्या, 3 अभियुक्त गिरफ्तार

देवरिया। पुलिस अधीक्षक ने आज रुद्रपुर थाना क्षेत्र के बेलकुंडा में हुई हत्या का खुलासा करते हुए कहा कि पिछले 1 सितम्बर को रात्रि में 7.30 बजे रूद्रपुर क्षेत्रान्तर्गत ग्राम बेलकुण्डा के पास रोड के किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ था, जिसकी प


खुलासा : पैसे के लेन देन में हुई थी हत्या, 3 अभियुक्त गिरफ्तार
देवरिया। पुलिस अधीक्षक ने आज रुद्रपुर थाना क्षेत्र के बेलकुंडा में हुई हत्या का खुलासा करते हुए कहा कि पिछले 1 सितम्बर को रात्रि में 7.30 बजे  रूद्रपुर क्षेत्रान्तर्गत ग्राम बेलकुण्डा के पास रोड के किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ था, जिसकी पहचान बृजमंगल गुप्ता पुत्र कतवारू गुप्ता निवासी-छपौली थाना-रूद्रपुर जनपद-देवरिया के रूप में हुई थी। 

जिसके संबन्ध में मुअसं-272/2019 धारा-302 आई पी सी के तहत अज्ञात के विरूद्ध केस दर्ज कर विवेचना के दौरान प्रभारी निरीक्षक रुद्रपुर ने मुखबिर की सूचना पर रामलक्षन चौकी से 3 किमी गौरी बाजार रोड पर वनसप्ती तिराहे के पास से तीन व्यक्तियों को पकड़ा गया जो अपना नाम पता रामप्रवेश मिश्र पुत्र स्व रामअवध मिश्र निवासी-पिपरा पुरम थाना-भलुअनी,छोटेलाल निषाद पुत्र शिव बचन निषाद निवासी-भृगुसरी,थाना रुद्रपुर, इन्द्रासन पुत्र कुक्कर निवासी-जंगल पिपरा थाना-रूद्रपुर बताया , पकड़े गये व्यक्तियों ने बताया कि मृतक बृजमंगल से  जमीन के पैसे के लेन-देन के विवाद में हत्या कर दिया गया था। अभियुक्तगणों को गिरफ्तार कर नियमानुसार विधिक कार्यवाही किया जा रहा है।