सरकारी स्कूल का ताला तोड़कर चोरी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सरकारी स्कूल का ताला तोड़कर चोरी

ठाकुरद्वारा। पूर्व माध्यमिक विद्यालय का ताला तोड़कर चोर लेपटाप समेत काफी सामान चोरी कर ले गए। प्रधानाध्यापक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। ग्राम कालाझांडा स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक रामचंद सिंह ने कोतवाली पुलिस को


सरकारी स्कूल का ताला तोड़कर चोरी
ठाकुरद्वारा। पूर्व माध्यमिक विद्यालय का ताला तोड़कर चोर लेपटाप समेत काफी सामान चोरी कर  ले गए। प्रधानाध्यापक ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

ग्राम कालाझांडा स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक रामचंद सिंह ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। इसमें कहा कि रविवार के अवकाश के बाद सोमवार की सुबह वह अध्यापकों के साथ स्कूल पहंुचा तो प्रधानाध्यापक कक्ष के साथ निकट के कक्ष का ताला टूटा पड़ा था। उसके कक्ष में रखा लेपटाप और इन्वर्टर, बैटरा के साथ शिक्षक कक्ष में रखा इन्वटर बैटरा भी गायब था।

उन्होंने ग्राम प्रधान को स्कूल में चोरी की सूचना दी। इसके बाद गांव में भी जानकारी गई, लेकिन कहीं  कोई पता नहीं च ला। इसके बाद डायल-100 पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने भी पहंुचकर छानबीन की।बाद में कोतवाली पहंुचकर तहरीर दी  है। उसकी तहरीर  पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।