गैस एजेंसी पर दिनदहाड़े डकैती

 
गैस एजेंसी पर दिनदहाड़े डकैती
नई दिल्ली। दिल्ली स्थित त्रिलोकपुरी के 31-ब्लॉक में दिनदहाड़े गैस एजेंसी डकैतों ने धावा बोल दिया. सात-आठ बदमाशों ने हथियारों की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने गैस एजेंसी में मौजूद करीब आधा दर्जन कर्मचारियों समेत आठ लोगों को बंधक बना लिया और एक लाख से अधिक की नकदी और दो मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए. इस दौरान बदमाशों ने हवाई फायरिंग भी की.
घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बदमाशों को पकडऩे की कोशिश की जा रही है. इस बारे में पुलिस ने बताया कि मयूर विहार के त्रिलोकपुरी में विनोद कुमार गुप्ता की ध्रुव भारत गैस एजेंसी है. बुधवार को दोपहर बाद यहां आधा दर्जन कर्मचारियों के साथ ही दो ग्राहक भी मौजूद थे.
तभी चार मोटरसाइकिलों पर आए बदमाशों ने गैस एजेंसी में घुसकर लोगों के ऊपर पिस्टल तान दीं. इस दौरान एजेंसी में रखे करीब एक लाख रुपये और मोबाइल फोन छीनकर भाग गए. जिला पुलिस उपायुक्त जसमीत सिंह का कहना है कि मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. हालांकि आशंका है कि बदमाशों को एजेंसी के कामकाज को लेकर पहले से जानकारी थी. जैसे ही डिलीवरी मैन कैश लेकर एजेंसी आए तभी बदमाशों ने धावा बोल दिया.

From around the web