पुलिस इंस्पेक्टर बनकर पुलिसवाले के घर में चोरी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पुलिस इंस्पेक्टर बनकर पुलिसवाले के घर में चोरी

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के ठाणे की मानपाड़ा पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी पाई है, जिसने पुलिस अधिकारी बनकर पुलिसवाले के घर में ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, 33 वर्षीय आरोपी महिला ने खुद को पुल


पुलिस इंस्पेक्टर बनकर पुलिसवाले के घर में चोरीनई दिल्ली। महाराष्ट्र के ठाणे की मानपाड़ा पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी पाई है, जिसने पुलिस अधिकारी बनकर पुलिसवाले के घर में ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। आजतक की रिपोर्ट के अनुसार, 33 वर्षीय आरोपी महिला ने खुद को पुलिस अधिकारी बताकर पुलिस कांस्टेबल के घर चोरी की थी. आरोपी महिला ने फेसबुक पर एक पुलिस कांस्टेबल की पत्नी से जान पहचान की थी और उसके घर आना-जाना शुरू कर दिया था. यह पुलिस कांस्टेबल मुंबई के घाटकोपर में तैनात है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी भक्ति शिंदे उर्फ ​​सारिका शिंदे अक्सर किसी न किसी बहाने कांस्टेबल के डोंबिवली ईस्ट के नंदिवली स्थित आवास पर आती जाती रहती थी. एक दिन आरोपी महिला ने कांस्टेबल की पत्नी विदिशा राजवर्धन वाघ के गहनों और नकदी पर हाथ साफ कर दिया।

जब विदिशा राजवर्धन वाघ को इसकी जानकारी हुई, तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. मानपाड़ा पुलिस ने रविवार को कल्याण निवासी शिंदे को गिरफ्तार कर लिया।