लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए देशभर में प्रचार करेंगे रॉबर्ट वाड्रा

 
लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए देशभर में प्रचार करेंगे रॉबर्ट वाड्राकांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति राबर्ट वाड्रा लोकसभा चुनाव के लिए देशभर में कांग्रेस पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।
रविवार को रॉबर्ट वाड्रा ने कहा है कि वह न सिर्फ राहुल गांधी और कांग्रेस की चेयरपर्सन सोनिया गांधी के नामांकन के लिए अमेठी और रायबरेली में उनके साथ रहेंगे बल्कि वह देशभर में कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार भी करेंगे। इससे पहले फरवरी में वाड्रा ने सक्रिय राजनीति में आने के संकेत दिए थे। उन्होंने कहा था कि अगर वह चुनाव लडऩे का फैसला करते हैं तो इसके लिए वह अपनी जन्मभूमि मुरादाबाद को चुनेंगे। इसके कुछ दिन बाद गाजियाबाद में उनके समर्थन में पोस्टर भी लगे थे।
माना जा रहा है कि कांग्रेस पार्टी के प्रचार अभियान में जुडऩे से वाड्रा अब भाजपा के निशाने पर होंगे। गौरतलब है कि वाड्रा से मनी लांड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पूछताछ कर रहा है। जांच एजेंसी का दावा है कि दोनों आरोपियों ने पेट्रोलियम और रक्षा सौदों में रिश्वत ली है। इस मामले में एक अप्रैल को विशेष सीबीआई अदालत ने उन्हें अग्रिम जमानत दी थी। अदालत ने राबर्ट वाड्रा और उनके करीबी मनोज अरोड़ा को पांच लाख रुपये के बेल बॉन्ड पर अग्रिम जमानत दी थी। अदालत ने जमानत के साथ यह शर्त भी लगाई है कि रॉबर्ट वाड्रा और मनोज अरोड़ा दोनों ही पूर्व अनुमति के बिना देश नहीं छोड़ सकते हैं। दोनों को जांच प्रक्रिया में पूरा सहयोग देना होगा। साथ ही सबूत या गवाहों के साथ कोई छेड़छाड़ न करने की भी चेतावनी दी गई थी।
जेटली का तंज 
कांग्रेस के लिए रॉबर्ट वाड्रा के चुनाव प्रचार में शामिल होने की खबर पर अरुण जेटली ने कहा कि मुझे नहीं पता यह कांग्रेस के चुनाव प्रचार के लिए फायदेमंद होगा या फिर भाजपा के चुनाव प्रचार के लिए है।

From around the web