RTI कार्यकर्ता के हत्यारोपी की गिरफ्तारी को परिजनों का धरना

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

RTI कार्यकर्ता के हत्यारोपी की गिरफ्तारी को परिजनों का धरना

मुरादाबाद। आरटीआई कार्यकर्ता कासिम सैफी हत्याकांड का मास्टर माइंड माना जा रहा सपा नेता हारुन सैफी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन सोमवार को धरना-प्रदर्शन पर बैठ गए। बताते चलें की पाकबड़ा निवासी आरटीआई कार्यकर्ता कासिम सैफी पिछले वर्ष 27 दिसंबर को


RTI कार्यकर्ता के हत्यारोपी की गिरफ्तारी को परिजनों का धरना
मुरादाबाद। आरटीआई कार्यकर्ता कासिम सैफी हत्याकांड का मास्टर माइंड माना जा रहा सपा नेता हारुन सैफी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन सोमवार को धरना-प्रदर्शन पर बैठ गए।

बताते चलें की पाकबड़ा निवासी आरटीआई कार्यकर्ता कासिम सैफी पिछले वर्ष 27 दिसंबर को मुरादाबाद गए थे। इसी बीच उनका अपहरण कर लिया गया था। 11  जनवरी 2019  को शामली के कांधला में शव मिला था। गोली मारकर मौत के घाट उतारा गया था। 15 जनवरी को पाकबड़ा पुलिस ने हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपित विकास चौधरी, कुलदीप व अल्का दूबे को गिरफ्तार किया था।

हत्याकांड का मास्टर माइंड सपा नेता हारुन सैफी को बताया गया था। लेकिन, वह पकड़ में नहीं आ सका। कासिम सैफी के भाई शाकिर सैफी ने बताया कि हारुन सैफी की गिरफ्तारी नहीं होने तक प्रदर्शन जारी रहेगा। उनका कहना है कि आरोपितों के कहने पर पुलिस ने जांच बिजनौर ट्रांसफर की है। जांच मुरादाबाद पुलिस से कराए जाने की भी मांग की जाएगी।