सूरह फातिहा को लेकर आपस में भिड़ गए रुबिका लियाक़त और एजाज खान...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सूरह फातिहा को लेकर आपस में भिड़ गए रुबिका लियाक़त और एजाज खान...

सोशल मीडिया के प्लेटफार्म से उठकर बहस टीवी चैनल पहुंची तो वहां जो हुआ उसे पूरे देश ने देखा। बॉलीवुड अभिनेता ऐजाज खान और टीवी ऐंकर रुबिका लियाकत के बीच तीखी नोक झोंक हुई जिसमें रुबिका ने ऐजाज खान की भाषा और उनके बयानों पर उनकी आलोचना की। रुबिका लियाक


सूरह फातिहा को लेकर आपस में भिड़ गए रुबिका लियाक़त और एजाज खान...
सोशल मीडिया के प्लेटफार्म से उठकर बहस टीवी चैनल पहुंची तो वहां जो हुआ उसे पूरे देश ने देखा। बॉलीवुड अभिनेता ऐजाज खान और टीवी ऐंकर रुबिका लियाकत के बीच तीखी नोक झोंक हुई जिसमें रुबिका ने ऐजाज खान की भाषा और उनके बयानों पर उनकी आलोचना की।

रुबिका लियाकत ने ऐजाज खान से पूछा कि कुरआन पाक में कितनी आयते हैं। जिसका पूरी बहस में ऐजाज खान कोई जवाब नही दे पाये। इसी बहस के दौरान ऐजाज खान सूरह फातिहा अल्हम्दुलिल्लाही रब्बिल आलमीन पढ़ने लगे तो रुबिका लियाकत सही से सूरह फातिहा नही पढ़ पाई।

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वो अपने बयानों को लेकर आए दिन विवादों में रहते हैं। एजाज खान ने यूट्यूब पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी को जवाब दे रहे हैं। पायल रोहतगी ने हाल ही में मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी और मुसलमानों पर टिप्पणी की थी। उनकी इस टिप्पणी से एजाज काफी भड़के हुए लग रहे हैं।