मंदिर पर BJP का झंडा लगाने पर बवाल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

मंदिर पर BJP का झंडा लगाने पर बवाल

आजमगढ़ पुलिस ने शनिवार को एक ग्राम प्रधान और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया। जिले के रौनापार इलाके में स्थित एक मंदिर पर लगे बीजेपी को झंडे को उतारने को लेकर दो दिन पहले हुए बवाल के मामले में यह गिरफ्तारियां की गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलि


मंदिर पर BJP का झंडा लगाने पर बवाल
आजमगढ़ पुलिस ने शनिवार को एक ग्राम प्रधान और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया। जिले के रौनापार इलाके में स्थित एक मंदिर पर लगे बीजेपी को झंडे को उतारने को लेकर दो दिन पहले हुए बवाल के मामले में यह गिरफ्तारियां की गई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने कहा कि घटना उस वक्त हुई जब समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर मांग की कि मौकुदुबपुर गांव में मंदिर पर लगे पार्टी के झंडे को बीजेपी कार्यकर्ता हटा दें।

हालांकि, इस टकराव में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। पुलिस के मुताबिक, ग्राम प्रधान सर्वेश (50) और उनके बेटे आशीष (22) को गिरफ्तार किया गया है।

शनिवार को पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की थी। इनमें सपा के पूर्व विधायक अभय नारायण पटेल भी शामिल हैं। 60 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई गई है।

स्थानीय निवासी अंबुज गौड़ ने रौनापुर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की। एसएचओ दिनेश पाठक ने इस बात की जानकारी दी है।
-सांकेतिक तस्वीर