बिजली को लेकर मचा हाहाकार, विरोध प्रदर्शन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बिजली को लेकर मचा हाहाकार, विरोध प्रदर्शन

ठाकुरद्वारा। शरीफ नगर में बिजली को लेकर हाहाकार मची है। ग्रामीणों ने बिजली विभाग के साथ ग्राम प्रधान के खिलाफ भी प्रदर्शन किया है। तहसील के ग्राम शरीफ नगर में भारी बिजली कटौती के साथ ही लो वोल्टेज की समस्या बनी हुई है। गर्मी में बिजली नहीं आने पर लो


बिजली को लेकर मचा हाहाकार, विरोध प्रदर्शन
ठाकुरद्वारा। शरीफ नगर में बिजली को लेकर हाहाकार मची है। ग्रामीणों ने बिजली विभाग के साथ ग्राम प्रधान के खिलाफ भी प्रदर्शन किया है।

तहसील के ग्राम शरीफ नगर में भारी बिजली कटौती के साथ ही लो वोल्टेज की समस्या बनी हुई है। गर्मी में बिजली नहीं आने पर लोग परेशान हैं। बीती रात विद्युत विभाग के अफसरों ने ठाकुरद्वारा और शरीफ नगर के बीच लाइन में फाल्ट होने की बात कही तो दर्जनों ग्रामीणों ने लाइनमैन के साथ पहुंचकर सहयोग किया लेकिन इसके बावजूद रात को बिजली नहीं आई तो ग्रामीणों ने पहले ग्राम प्रधान एम इलियास के आवास पर प्रदर्शन किया तो दिन निकलने पर बस स्टैंड पर बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की।


ग्रामीणों का कहना है कि चुनाव के बाद से गांव की आपूर्ति में कटौती की गई है। ग्राम प्रधान के अनुसार अवर अभियंता और एसडीओ के बाद जनपद स्तरीय अफसरों को पत्र लिखा है। उन्होंने ग्रामीणों से भी लोकतांत्रिक व्यवस्था के अंतर्गत समस्या अफसरों के सामने रखने की अपील की है। एसडीओ गौरव प्रकाश के अनुसार बिजली लाइन का फाल्ट सही कराने के बाद आपूर्ति चालू कर दी गई है।