लव जिहाद को लेकर थाने पर बवाल, पथराव

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

लव जिहाद को लेकर थाने पर बवाल, पथराव

उज्जैन। लव जिहाद को लेकर गुरुवार को महिला थाने पर दो समुदाय के लोगों के बीच विवाद हो गया। एक पक्ष थाने के अंदर था तो दूसरा पक्ष थाने के बाहर। बाहर मौजूद लोगों ने थाने पर ही पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। इससे हड़कंप मच गया। पत्थरबाजी की सूचना मिलते ही मा


लव जिहाद को लेकर थाने पर बवाल, पथराव
उज्जैन। लव जिहाद को लेकर गुरुवार को महिला थाने पर दो समुदाय के लोगों के बीच विवाद हो गया। एक पक्ष थाने के अंदर था तो दूसरा पक्ष थाने के बाहर। बाहर मौजूद लोगों ने थाने पर ही पत्थर फेंकना शुरू कर दिया। इससे हड़कंप मच गया।

पत्थरबाजी की सूचना मिलते ही माधवनगर, नानाखेड़ा, चिमनगंज व नीलगंगा थाने का बल मौके पर पहुंचा और स्थिति नियंत्रण में की।

पत्थरबाजों के खिलाफ केस दर्ज करने को लेकर माधवनगर थाने पर ही भी हंगामा हुआ। आखिरकार पुलिस ने घायल की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि इंदौर के मरीमाता क्षेत्र में रहने वाली 22 वर्षीय युवती का करीब चार सालों से उज्जैन के फव्वारा चौक निवासी साहिल शेख नामक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

बुधवार को युवती भीलवाड़ा से अपनी बहन के यहां से इंदौर जाने के लिए निकली थी। मगर वह देर रात तक घर नहीं पहुंची। इस पर उसके परिजन ने तलाश शुरू की। पता चला कि युवती साहिल के साथ उज्जैन में ही है।

इस पर युवती के परिजन नानाखेड़ा स्थित मॉल में साहिल की कपड़ों की दुकान पर पहुंच गए। यहां दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया।