रमज़ान से पहले रुह आफज़ा मार्केट से गायब, जानिए क्या है मामला...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

रमज़ान से पहले रुह आफज़ा मार्केट से गायब, जानिए क्या है मामला...

हम सबने अपने बचपन से ही रूह अफजा को देखा होगा और पिया भी होगा। कह सकते हैं कि गर्मी के दिनों में रूह अफजा हमारे खाने पीने की ज़रूरी चीज़ों में शुमार हो जाता है लेकिन अगर आपसे कहा जाये कि बचपन से ही आप जिस शर्बत रूह अफजा को पीते आ रहे हैं अब वह आपको कभ


रमज़ान से पहले रुह आफज़ा मार्केट से गायब, जानिए क्या है मामला...हम सबने अपने बचपन से ही रूह अफजा को देखा होगा और पिया भी होगा। कह सकते हैं कि गर्मी के दिनों में रूह अफजा हमारे खाने पीने की ज़रूरी चीज़ों में शुमार हो जाता है लेकिन अगर आपसे कहा जाये कि बचपन से ही आप जिस शर्बत रूह अफजा को पीते आ रहे हैं अब वह आपको कभी नहीं मिलेगा क्योंकि अब वह बंद हो गया है तो आपको कैसा लगेगा।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आज कल रूह अफजा की चर्चा काफी हो रही है और कुछ लोगों का कहना है कि रूह अफजा अब बंद हो गया है।

कहा जा रहा है कि मार्केट से रूह अफजा गायब हो गया है और इस बार आपको इस से जुदा होना पड़ेगा। कहा यह भी जा रहा है कि रूह अफजा बनाने वाली कंपनी हमदर्द के मालिकों के बीच ज़मीन विवाद हो गया है जिसका असर प्रोडक्शन पर पड़ा है और इसकी वजह से रूह अफजा गायब हो गया है।

लेकिन जब इसकी पड़ताल की गई तो यह दावा झूठा पाया गया है।  कंपनी के एक अधिकारी का कहना है कि ऐसा कुछ नहीं है। दरअसल कुछ समय से प्रोडक्शन रुक गया था जिसकी वजह से रूह अफजा मार्केट में नहीं जा पाया। हलांकि उन्होंने यह भी कहा है कि 20 अप्रैल से फिर शुरु होगा रूह अफजा का प्रोडक्शन। राहत भरी खबर यह है कि हर साल की तरह इस साल भी इफ्तार के दस्तरखान पर रूह अफजा रहेगा ज़रूर।