साध्वी प्रज्ञा बोलीं- मुस्लिमों का बहिष्कार होना चाहिए और हिंदुओं को रोजगार मिलना चाहिए...

 
साध्वी प्रज्ञा बोलीं- मुस्लिमों का बहिष्कार होना चाहिए और हिंदुओं को रोजगार मिलना चाहिए...
बागपत। अपने विवादित बयानों को लेकर अक्‍सर सुर्खियों में रहने वाली विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची एक बार फिर से अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं।

यूपी के कैराना से एसपी विधायक नाहिद हसन द्वारा हिंदुओं की दुकानों से सामान न खरीदने की अपील पर साध्वी प्राची ने हिंदुओं से अपील की है कि वे मुसलमानों की बनाई कांवड़ का बहिष्कार करें। एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार को दिए अपने भाषण में साध्वी ने कहा कि हरिद्वार में 99 फीसदी मुस्लिम हिंदुओं का कांवड़ बनाते हैं। उन्हें वहां से निकाल देना चाहिए। साध्‍वी ने कहा कि मुस्लिमों का बहिष्कार होना चाहिए और हिंदुओं को रोजगार मिलना चाहिए।

साध्वी प्राची उत्तर प्रदेश के बागपत में एक कांवड़ शिविर का उद्घाटन करने पहुंची थीं। उन्होंने यहां कांवड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि जब भी इस तरह की बातें उठती हैं, वह कैराना से ही शुरू होती है।

उन्होंने कहा, 'जहां उनकी (मुसलमानों) की संख्या ज्यादा होती है, वहीं से विवाद पैदा होता है। पहले कैराना से हिंदुओं को भगाया। उनसे मकान खाली कराए और अब कह रहे हैं कि हिंदुओं की दुकान से सामान न खरीदें।

हरिद्वार में 99 फीसदी मुस्लिम हिंदुओं का कांवड़ बनाता है और उन्हें वहां से निकाल देना चाहिए। उनका बहिष्कार होना चाहिए। हिंदुओं को रोजगार मिलना चाहिए।' 

From around the web