संघमित्रा मौर्य ने लोगों से कहा- मौका मिले तो किसी दूसरे का वोट भी डाल देना...

 
संघमित्रा मौर्य ने लोगों से कहा- मौका मिले तो किसी दूसरे का वोट भी डाल देना...बदायूं लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की प्रत्याशी और योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी संघमित्रा मौर्य एक का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

वायरल वीडियो में संघमित्रा लोगों को संबोधित करते हुए कह रहीं है कि अगर आपको फ़र्जी वोट डालने का मौका मिले तो डाल सकते हो। साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसा हर जगह होता है कि फर्जी पर्ची पर वोट डाला जाता है।

संघमित्रा मौर्य सभा में मौजूद लोगों से कह रहीं है, ‘एक भी वोट बच ना पाएं और अगर कोई न तो यह हर जगह चलता है किसी दूसरे की जगह वोट डाल दिया जाता है। मौका मिले तो आप भी फायदा उठा लेना।’ उन्होंने आगे कहा, ‘ऐसा करना मत, जिसका वोट हो वो ही डाले। अगर वोटर ना मौजूद हो तो चोरी छुपके कोई दूसरा भी उसका वोट डाल सकता है।’

उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस बयान पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। बता दें कि इससे पहले संघमित्रा मौर्य ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए खुद को गुड़ी बताया था।

From around the web