आज BJP में शामिल होंगी सपना चौधरी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

आज BJP में शामिल होंगी सपना चौधरी

नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान में रविवार को मशहूर डांसर सपना चौधरी पहली सदस्यता हासिल करेंगी. जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी की मौजूदगी


आज BJP में शामिल होंगी सपना चौधरी
नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान में रविवार को मशहूर डांसर सपना चौधरी पहली सदस्यता हासिल करेंगी. जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में दिल्ली बीजेपी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी महासचिव रामलाल और मनोज तिवारी की मौजूदगी में सपना चौधरी बीजेपी में शामिल होंगी. बीजेपी अभी पूरे देश में सदस्यता अभियान चला रही है और लोगों को पार्टी से जोड़ रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सपना चौधरी का बीजेपी में शामिल होने की बात तब पक्की हो गई थी जब दिल्ली में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन उत्तर पूर्व दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी ने सपना चौधरी और भोजपुरी गायक खेसारी लाल के साथ अपने क्षेत्र में एक विशाल रोड शो किया था।

सपना चौधरी और भोजपुरी सितारे खेसारी लाल को देखने के लिए कई लोग अपने घरों की छतों और बालकनियों में खड़े दिखाई दिए. तिवारी का मुकाबला दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता शीला दीक्षित और आम आदमी पार्टी (आप) के दिलीप पांडे से था. 12 मई को हुए चुनाव में मनोज तिवारी ने जीत दर्ज की थी।