स्कूली बच्चों ने निकाली मतदाता जागरूक रैली

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

स्कूली बच्चों ने निकाली मतदाता जागरूक रैली

आगरा। उमरी पब्लिक स्कूल बेर का नगला जगदीशपुरा द्वारा सोमवार की सुबह लोकतंत्र के महापर्व को सार्थक बनाने के लिए मतदाता जागरूक रैली निकाली गई। जिसमें विद्यार्थियों के साथ आगामी लोकसभा चुनावो के लिए एक चुनाव जागरूकता रैली का आयोजन किया। जिसमें स्कूल के


स्कूली बच्चों ने निकाली मतदाता जागरूक रैलीआगरा। उमरी पब्लिक स्कूल बेर का नगला जगदीशपुरा द्वारा सोमवार की सुबह लोकतंत्र के महापर्व को सार्थक बनाने के लिए मतदाता जागरूक रैली निकाली गई। जिसमें विद्यार्थियों के साथ आगामी लोकसभा चुनावो के लिए एक चुनाव जागरूकता रैली का आयोजन किया।

जिसमें स्कूल के बच्चों ने लोगों को वोट कद महत्व को समझाया और मतदान दिवस पर अपने मत के प्रयोग की अपील की साथ ही विद्यार्थियों ने पहले मतदान फिर जलपान के नारे के साथ लोगों से वोट देने की अपील की कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रबंधक अज़हर उमरी, प्रन्सिपल हुमा सैफ , सुहैल उमरी, डॉली, अंजली, रितु, ममता,सुधा,दिव्या, दीपिका, दानिश उमरी आदि का सहयोग रहा।

उमरी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों के द्वारा सोमवार की सुबह लोकतंत्र के महापर्व को सार्थक बनाने के लिए मतदाता जागरूक रैली निकाली गई।