स्कूलों ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

स्कूलों ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली

ठाकुरद्वारा। लोकसभा चुनाव से पूर्व स्कूलों ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली। इसमें लोगों से शतप्रतिशत मतदान की अपील की।निर्वाचन आयोग की मंशा के मुताबिक शैक्षिक संस्थाएं लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए बढ़चढ़कर हिस्सा ले रही हैं। इसी क्रम में


स्कूलों ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली
ठाकुरद्वारा। लोकसभा चुनाव से पूर्व स्कूलों ने मतदाता जागरूकता रैली निकाली। इसमें लोगों से शतप्रतिशत मतदान की अपील की।निर्वाचन आयोग की मंशा के मुताबिक शैक्षिक संस्थाएं लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए बढ़चढ़कर हिस्सा ले रही हैं।

इसी क्रम में शुक्रवार को जवाहर नवोदय विद्यालय के बच्चों ने जागरूकता रैली निकली। इसमें स्वस्थ लोकतंत्र के लिए ग्रामीणों से मतदान की अपील की गई है। रैली में बच्चों के साथ ही प्राचार्य आरके राय, उपप्राचार्य अमर सिंह, शिक्षक गोपाल, रश्मी आदि थे। दूसरी तरफ नवजागरण इंटर कालेज दूल्हापुर में भी शिक्षकों के साथ स्कूली बच्चों ने जागरूकता रैली निकाली।

उन्होंने पहले पैदल गांवों में जागरूकता नारे लगाकर ग्रामीणों से मतदान की अपील की। स्कूली बच्चों ने दूल्हापुर सबलपुर, दूल्हापुर अमानताबाद, दूल्हापुर चैहान और दूल्हापुर पट्टी जाट में रैली निकाली। इसके बाद बाइक और ट्रैक्टर-ट्राली से आसपास के गांव टांडा अफजल, खैरुल्लापुर में भी ग्रामीणों को जागरूक किया।