एसडीएम ने शहर को साफ रखने का किया आहवान

 
एसडीएम ने शहर को साफ रखने का किया आहवान
जसपुर। स्वच्छ सर्वेक्षण पखवाड़े के तहत एसडीएम ने नागरिकों से शहर की सफाई में योगदान देने की अपील की। नागरिकों ने भी सफाई संबधी मसलों को उठाया।
सोमवार को पालिका परिसर में आयोजित कार्यक्रम में एसडीएम सुंदर सिंह ने नागरिकों ने कहा कि वह सूखा एवं गीला कूड़ा अलग अलग डस्टबिन में रखकर पालिका को सहयोग करें। साथ ही डोर टू डोर कलेक्शन का पालिका को चार्ज दिलाये। इस पर कई सभासदों ने आपत्ति जताते हुए कहा कि घरों से कूड़ा नहीं उठ रहा है। तब एसडीएम ने ईओ फईम खां से कूड़ा उठवाने एवं चार्ज वसूलने को कहा। सभासदों ने एसडीएम से कहा कि एक साल से चार वार्डाे में डस्टबिन नहीं बंटे है। इससे कूड़ा अलग अलग करने में दिक्कत आ रही है। ईओ ने डस्टबिन जल्द बटंवाने का भरोसा दिलाया।
एसडीएम ने ईओ को प्रत्येक वार्ड से कूड़ा एकत्र कराने के निर्देश दिए। एसडीएम ने हिन्दुस्तान हिमालय बचाओ,पॉलीथीन हटाओ की शपथ भी दिलाई। तथा पॉलीथीन का प्रयोग न करने को कहा। मौके पर पालिकाध्यक्ष मुमताज बेगम,हाजी जाहिद, हाजी राशिद, संजय राजपूत,त्रिलोक अरोरा, मो. यामीन, नासिर अली, जाकिर हुसैन, अमजद, सत्येंद्र कुमार,उदयवीर सिंह, विमल, जितेंद्र खुराना,आसिफ, अरविंद आदि मौजूद रहे। 

From around the web