सिपाहियों की हत्या कर फरार दूसरा बदमाश भी मुठभेड़ में ढेर...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सिपाहियों की हत्या कर फरार दूसरा बदमाश भी मुठभेड़ में ढेर...

संभल। चलती वैन में दो सिपाहियों की हत्या कर फरार दूसरे बदमाश को भी पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। उसपर पुलिस ने ढाई लाख रुपये का ईनाम घोषित किय था। अब एक बदमाश पुलिस की पकड़ से बाहर है। संभल के चन्दोसी कोर्ट से पेशी के बाद मुरादाबाद जेल वापस लाते


सिपाहियों की हत्या कर फरार दूसरा बदमाश भी मुठभेड़ में ढेर...
संभल। चलती वैन में दो सिपाहियों की हत्या कर फरार दूसरे बदमाश को भी पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। उसपर पुलिस ने ढाई लाख रुपये का ईनाम घोषित किय था। अब एक बदमाश पुलिस की पकड़ से बाहर है।

संभल के चन्दोसी कोर्ट से पेशी के बाद मुरादाबाद जेल वापस लाते वक्त 17 जुलाई को बदमाशों ने बंदी वाहन में तैनात पुलिस कर्मियों की आंखों में मिर्ची झोंककर फायरिंग झोंक दी थी। इसमें दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर तीन बदमाश फरार हो गए थे। एक पुलिस कर्मी की रायफल भी बदमाश लूट ले गए थे।

फरार बदमाशों में की तलाश में बीस जुलाई को अमरोहा के आमदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम इमरतपुर शेरगढ़ के जंगल में घेराबंदी कर पुलिस ने कमल पुत्र जंग बहादुर निवासी भरतपुर थाना बेहजोई को मार गिराया था। रविवार को रजपुरा के ग्राम मौलनपुर में पुलिस मुठभेड़ में दूसरे बदमाश शकील निवासी भरतपुर थाना बहजोई को मार गिराया। इसमें एसओजी के दो जवान भी घायल हो गए हैं। अभी तीसर बदमाश धर्मपाल फरार चल रहा है।