बेटी को घर में अकेला देख अश्लील हरकत करने लगा बाप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बेटी को घर में अकेला देख अश्लील हरकत करने लगा बाप

देहरादून। रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बेटी के साथ अश्लील हरकत करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं, घटना के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रहीं हैं। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गा


बेटी को घर में अकेला देख अश्लील हरकत करने लगा बाप
देहरादून। रुड़की सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बेटी के साथ अश्लील हरकत करने के मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं, घटना के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रहीं हैं। सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी किशोरी मंगलवार को मां के साथ कोतवाली पहुंची। उसने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मंगलवार सुबह उसकी मां किसी काम से बाहर गई हुई थी। उसका पिता घर में ही मौजूद था।
आरोप है कि अकेली देख पिता उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। शोर मचाने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो पिता भाग निकला। किशोरी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही घर के पास से ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपी का चालान कर दिया गया है। साथ ही किशोरी का मेडिकल कराया गया है। मामले की जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।