बुरी हार देख महामिलावटी पूरी तरह से पस्त: PM मोदी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बुरी हार देख महामिलावटी पूरी तरह से पस्त: PM मोदी

चंदौली। लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम पड़ाव यानी सातवें चरण में होने वाले चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में बेहद गंभीर पीएम नरेंद्र मोदी चंदौली में भाजपा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष डॉ.महेंद्र नाथ पाण्डेय के पक्ष में विजय संकल्प रैली को संबोधित करने पहुंचे है


बुरी हार देख महामिलावटी पूरी तरह से पस्त: PM मोदी
चंदौली। लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम पड़ाव यानी सातवें चरण में होने वाले चुनाव को लेकर उत्तर प्रदेश में बेहद गंभीर पीएम नरेंद्र मोदी चंदौली में भाजपा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष डॉ.महेंद्र नाथ पाण्डेय के पक्ष में विजय संकल्प रैली को संबोधित करने पहुंचे हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी ने धानापुर में मंच से कहा कि आज मैं देख रहा हूं कि उत्तर प्रदेश के साथ देश में क्या हाल हैं। महामिलावटी लोग परेशान हैं। बुरी तरह हार तय देख सपा, बसपा सहित यह तमाम महामिलावटी आज पूरी तरह से पस्त हैं। इन्होंने मोदी हटाओ के नाम से अभियान शुरू किया था।

बेंगलुरु में एक मंच पर एक दूसरे का हाथ पकड़कर फोटो खिंचवाई थी। उसके बाद जैसे ही प्रधानमंत्री पद की बात आई तो सब अपना-अपना दावा लेकर अपनी-अपनी ढफली बजाने लगे। यहां तो आठ सीट वाला, दस सीट वाला 20-22 सीट वाला, 30-35 सीट वाला भी प्रधानमंत्री बनने के सपने देखने लगा। इसके इतर देश ने कहा कि- फिर एक बार, मोदी सरकार।