Jio Fiber कनेक्शन के साथ सेट टॉप बॉक्स मिलेगा मुफ्त

 
Jio Fiber कनेक्शन के साथ सेट टॉप बॉक्स मिलेगा मुफ्त
नई दिल्ली। दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो  डायरेक्ट टु होम (डीटीएच- DTH) और केबल ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए प्रत्येक ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ सेट टॉप बॉक्स मुफ्त दे सकती है. सूत्रों ने यह जानकारी दी.

अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी  की कंपनी आप्टिकल फाइबर आधारित जियोफाइबर ब्रॉडबैंड सेवा पांच सितंबर यानी बृहस्पतिवार से शुरू करने जा रही है. सूत्रों ने कहा कि जियोफाइबर के सभी ग्राहकों को सेट टॉप बॉक्स नि: शुल्क दिया जाएगा.

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी ने घोषणा की है कि जियोफाइबर के ग्राहकों को जीवनभर के लिए लैंडलाइन से मुफ्त वॉयस कॉल, 700 रुपये से शुरू होने वाले प्लान पर 100 मेगाबिट (एमबीपीएस) से एक गीगाबिट प्रति सेकेंड की ब्रॉडबैंड स्पीड और वार्षिक प्लान के लिए प्रतिबद्धता पर मुफ्त एचडी टीवी सेट देने की घोषणा की है.

सूत्र ने कहा कि जियोफाइबर के ग्राहकों को प्रमुख मनोरंजक मोबाइल एप्स के जरिये फिल्मों और अन्य वीडियो सामग्री तक पहुंच मिलेगी. इनका शुल्क मासिक ब्रॉडबैंड कनेक्शन में ही शामिल होगा और उपभोक्ताओं को इसके लिए अलग शुल्क नहीं देना होगा.

सूत्र ने बताया कि सेट टॉप बॉक्स टीवी सेटों पर वीडियो कॉलिंग की सेवा भी उपलब्ध कराएगा. इस सेवा के लिए उपभोक्ता को सेट टॉप बॉक्स से कैमरा को जोड़ना होगा. इस बारे में रिलायंस जियो को भेजे ई-मेल का जवाब नहीं मिला था. विशेषज्ञों का कहना है कि जियोफाइबर से डीटीएच कंपनियों के कारोबार को चोट पहुंचेगी.

From around the web