ताकत बढ़ाने वाली दवाओं का सौदागर निकला सेक्स रैकेट का मास्टरमाइंड

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

ताकत बढ़ाने वाली दवाओं का सौदागर निकला सेक्स रैकेट का मास्टरमाइंड

नई दिल्ली। बिहार के भोजपुर और पटना के चर्चित सेक्स रैकेट का सरगना संजय यादव उर्फ पंडित सेक्स पावर बढ़ाने वाली दवाओं का सौदागर निकला। वह भोजपुर, बक्सर, भभुआ व कैमूर सहित कई जिलों में दवाइयां बेचता था। उसके कई रसूखदारों से भी संबंध रहे हैं। गिरफ्तारी क


ताकत बढ़ाने वाली दवाओं का सौदागर निकला सेक्स रैकेट का मास्टरमाइंड
नई दिल्ली। बिहार के भोजपुर और पटना के चर्चित सेक्स रैकेट का सरगना संजय यादव उर्फ पंडित सेक्स पावर बढ़ाने वाली दवाओं का सौदागर निकला। वह भोजपुर, बक्सर, भभुआ व कैमूर सहित कई जिलों में दवाइयां बेचता था। उसके कई रसूखदारों से भी संबंध रहे हैं। गिरफ्तारी के बाद सैक्स रैकेट के मास्टरमाइंड ने पुलिस की पूछताछ में इसका खुलासा किया है।


बीते मंगलवार को भभुआ से पकड़ा गया मास्टरमाइंड संजय यादव  नवादा के अकबपुर थाने के सुपौल गांव का रहने वाला है, जो आर्केस्ट्रा संचालक था। आरा टाउन थाने में एसपी सुशील कुमार, एसआईटी व डीआईयू ने उससे अलग-अलग पूछताछ की।

मास्टरमाइंड संजय ने कई बड़े लोगों के पास किशोरियों को भेजने की बात स्वीकारी है। आरोपित ने बताया है कि दवा खाने के बाद नाबालिग लड़कियां गलत काम के लिए तैयार हो जाती थीं। वह भोजपुर, बक्सर व कैमूर सहित अन्य जगहों पर दवाइयां बेचता था।

उस पर किसी को संदेह न हो और पुलिस से बचने के लिए वह एक बुजुर्ग की मदद लेता था। पुलिस उससे देह व्यापार के धंधे में शामिल अन्य लोगों के अलावा अनिता, इंजीनियर और विधायक के बारे में पूछताछ कर रही है।